Touching song by Shreya


Composed by: Shantanu Banerjee
Lyrics: Nawab Arzoo
Singer: Shreya Ghoshal

Full Lyrics:

hm hm aa ha aha ha
aa ha aa ha aha..
hm hm hm ..aa ha aa ha aha..
aa ha aha ha

Khoyi khoyi yaadein
Sooni sooni raatein
Woh..  beeti baatein
Sapnon ki baaraatein
Jab bhi mujhko chhun jaatin hain
Nam hotin hain aankhen
X 2

Those lost memories,
These lonely nights,
All those shared moments
are like a parade of dreams.
When they touch my heart,
My eyes get misty.


Aahatein huyin dil ko yun laga jaise
Aagaye hon tum mujhko yun laga kaise
Dekhun galiyo mein dur tak koi na than
Khali raste thein aur dil mera tutan huwan

My heart felt that there was a footfall
I don’t know how I thought you had come
When I looked down the alley, there was no one in sight.
The road was empty and it broke my heart.


Khoyi khoyi yaadein
Sooni sooni raatein
Woh.. beeti baatein
Sapnon ki baaraatein
Jab bhi mujhko chhun jaatin hain
nam hoti hai aankhen


Das gayin mujhe yaadon ki woh purvaayi
Phir rula gayin shaam ki yeh tanhaayi
Mere paas aaken kehten hai suhaane pal
Roko aansuo ko laut aayenge woh kal

I was stung by the east wind of memories
The lonely evening made me cry again
Coming close, the golden moment reassured me
To stop the tears,
“The yearned past will come back.”


Khoyi khoyi yaadein
Sooni sooni raatein
Woh.. beeti baatein
Sapnon ki baaraatein
Jab bhi mujhko chhun jaatin hain
nam hoti hai aankhen
X 2

Leave a Reply

